Home खेल BCCI ने किया Asian Games 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान,...

BCCI ने किया Asian Games 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान, रिंकू-यशस्वी सहित इन 15 खिलाड़ियों को मिला मौका

बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट टीम को चीन में होने वाले एशियन गेम्स 2023 के लिए भेजने वाली है। एशियन गेम्स 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है।

0
Asian Games 2023

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम कई खिलाड़ियों के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर गई हुई है। इसी बीच बीसीसीआई ने एक भारतीय टीम को तैयार कर दिया है इस नई भारतीय टीम में सभी युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। आपको बता दें कि बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट टीम को चीन में होने वाले एशियन गेम्स 2023 के लिए भेजने वाली है। एशियन गेम्स 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है।

बीसीसीआई ने किया टीम इंडिया का ऐलान

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने कल 14 जुलाई को देर रात एक बहुत बड़ा फैसला लिया है भारतीय क्रिकेट टीम के सिलेक्टर्स ने एशियन गेम्स 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है। एशियन गेम्स 2023 को खेलने के लिए 15 भारतीय युवा खिलाड़ी चीन जाएंगे। बल्कि पांच खिलाड़ियों को स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में मौका दिया गया है। एशियन गेम्स 2023 के लिए टीम इंडिया की कप्तानी युवा खतरनाक बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड को सौंपी गई है।

कई युवा खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

आपको बता दें कि एशियन गेम्स 2023 का टूर्नामेंट 19 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार शतक लगाया है जिसके बाद फिर से उन्हें एशियन गेम्स 2023 में टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है। रिंकू सिंह और तिलक वर्मा को भी टीम में मौका दिया गया है। इस टीम में रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह भी शामिल हैं।

Read More-इस दिग्गज खिलाड़ी को सौंपी गई लखनऊ के मुख्य कोच की जिम्मेदारी, LSG ने किया आधिकारिक ऐलान

Exit mobile version