Home एस्ट्रो शुरू हुए इन राशि वालों के अच्छे दिन, शुक्र ने किया कर्क...

शुरू हुए इन राशि वालों के अच्छे दिन, शुक्र ने किया कर्क राशि में प्रवेश

शुक्र के कर्क राशि में गोचर करने से गजलक्ष्मी योग का निर्माण हो रहा है जो इन पांच राशि वालों के लिए कारगर साबित होगा।

0
Gajalakshmi Yog

Gajalakshmi Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र इस वक्त वक्री अवस्था में है और इसी अवस्था में वह आज यानी 7 अगस्त को कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। शुक्र का कर्क राशि में गोचर करना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक होने वाला है ‌। शुक्र के कर्क राशि में गोचर करने से गजलक्ष्मी योग का निर्माण हो रहा है जो इन पांच राशि वालों के लिए कारगर साबित होगा।

मिथुन राशि: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार गजलक्ष्मी योग मिथुन राशि वालों के लाभप्रद होने वाला है। शिक्षा और संचार से जुड़े लोगों के लिए यह समय अद्भुत है। कामयाबी आपके कदम चूमेगी। विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

तुला राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र आपकी राशि में कर्म भाव पर वक्री होने जा रहे हैं। आपकी योजनाएं सफल होंगी नौकरी पेशा लोगों की पदोन्नति के योग बन रहे हैं। भौतिक सुख साधनों में भी वृद्धि होगी।

कन्या राशि: शुक्र आपकी राशि के आय भाव में वक्री करने जा रहे हैं। अच्छा रिटर्न मिलेगा रुका हुआ पैसा प्राप्त हो सकता है। अगर इस समय निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय अच्छा है।

मकर राशि: इस समय आपके कार्य स्थल पर अच्छा माहौल रहेगा। पार्टनरशिप में काम कर रहे लोगों को इस अवधि में तगड़ा लाभ होगा। किसी राशि पर शुक्र की दृष्टि होने पर व्यक्ति को शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: कुछ ही दिनों बाद इन राशि वालों पर होगी पैसों की बरसात, करियर में मिलेगी सफलता जाने खास वजह!

Exit mobile version