Home एस्ट्रो झटपट काम बना देते हैं तुलसी के पानी के ये अचूक टोटके,...

झटपट काम बना देते हैं तुलसी के पानी के ये अचूक टोटके, भाग्य बदलते नहीं लगेगी देर

तुलसी के उपाय बहुत ही कारगर साबित होते हैं। वैसे तो तुलसी से जुड़े ढेर सारे उपाय बताए गए हैं लेकिन कुछ ऐसे उपाय हैं जिनको करने से तुरंत ही फल मिलता है और भाग्य बदलते देर नहीं लगती।

0
Tulsi

Tulsi Water Tips: हिंदू धर्म में तुलसी के पौधे को बहुत ही पवित्र माना जाता है तुलसी के पौधे की पूजा की जाती है। तुलसी के पौधे के नीचे शाम को दीपक जलाने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती है और कभी भी आपके पास पैसों की कमी नहीं होती है। तुलसी के उपाय बहुत ही कारगर साबित होते हैं। वैसे तो तुलसी से जुड़े ढेर सारे उपाय बताए गए हैं लेकिन कुछ ऐसे उपाय हैं जिनको करने से तुरंत ही फल मिलता है और भाग्य बदलते देर नहीं लगती।

तुलसी के पानी के उपाय

अगर आपका व्यापार मंद पड़ा है तो तुलसी की कुछ पत्तियां पानी में दो-तीन तक छोड़ दे फिर सुबह स्नान करने के बाद तुलसी के इस पानी को अपने ऊपर छिड़क ले। इतना ही नहीं दुकान ऑफिस और फैक्ट्री में भी तुलसी के पानी का छिड़काव कर दें। ऐसा करने से आपका मंद बड़ा बिजनेस बहुत जल्द शुरू हो जाएगा।

-एकादशी के 1 दिन पहले ही तुलसी की कुछ पत्तियां तोड़ कर रख ले फिर एकादशी के दिन भगवान कृष्ण का तुलसी के जल से स्नान कराएं। ऐसा करने से विष्णु भगवान प्रसन्न होते हैं और आपकी किस्मत चमका देते हैं।

-अगर आप धार्मिक तंगी से परेशान है तो तुलसी के पानी का यह उपाय जरूर कर लें। तुलसी की कुछ पत्तियां डाल दे फिर इसे रात भर ढक कर रखें इसके बाद अगली सुबह स्नान करने के बाद इस जल को पूरे घर में छिड़क दें। ऐसा करने से आपके घर से नकारात्मक ऊर्जा चली जाएगी और सकारात्मक ऊर्जा का वास होगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP varta news इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: बस कुछ ही घंटों बाद होने जा रहा है बेहद शुभ योग का निर्माण, बुध- सूर्य मिलकर दिलाएंगे तरक्की

Exit mobile version