Home एस्ट्रो बसंत पंचमी पर खुलेगा इन राशि वालों की बन किस्मत का ताला,...

बसंत पंचमी पर खुलेगा इन राशि वालों की बन किस्मत का ताला, बन रहा दुर्लभ संयोग

शुभ योग, रवि योग, शुक्र-मंगल-बुध की युति से त्रिग्रही योग बनेगा। वही मेष राशि में चंद्रमा गुरु की युति से गज केसरी योग बनेगा जो कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा। इस दिन रूचक योग भी रहेगा। लक्ष्मी नारायण योग भी बनेगा।

0
Basant Panchmi 2024

Basant Panchmi 2024: हिंदू त्योहारों में बसंत पंचमी का त्यौहार भी बहुत विशेष माना जाता है। बसंत पंचमी के दिन माता सरस्वती की पूजा की जाती है। इस साल बसंत पंचमी का पर्व 14 फरवरी 2024 को मनाया जाएगा। इस साल बसंत पंचमी कुछ राशि के जातकों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आ रही है। क्योंकि इस साल बसंत पंचमी पर रेवती के साथ अश्वनी नक्षत्र का सहयोग बना रहा है। इसके अलावा शुभ योग, रवि योग, शुक्र-मंगल-बुध की युति से त्रिग्रही योग बनेगा। वही मेष राशि में चंद्रमा गुरु की युति से गज केसरी योग बनेगा जो कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा। इस दिन रूचक योग भी रहेगा। लक्ष्मी नारायण योग भी बनेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए बसंत पंचमी का त्योहार बहुत ही शुभ रहेगा। व्यापार में लाभ होगा। आय के नए स्रोत बनेंगे मेहनत का फल मिलने से खुश रहेंगे। जो काम आप करेंगे उसमें आपको सफलता हासिल होगी आपके परिवार का पूरा साथ मिलेगा। कामों में आ रही बाधाएं दूर हो जाएगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को हर काम में सफलता मिलेगी। धन कमाने के नए मौके मिलेंगे। आपके काम की तारीफ होगी आपका मान सम्मान बढ़ेगा। काम में आपको सकारात्मक नतीजे मिलेंगे। बिजनेस में तगड़ा लाभ होगा।

मीन राशि

धर्म कर में भी आपकी रुचि बढ़ेगी प्रेम संबंधों में रिश्ता मजबूत होगा। मीन राशि के लोगों को नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलेगी। आप कहीं विदेश यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं।

मिथुन राशि

कोई सपना पूरा हो सकता है। बच्चों की तरफ से भी कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। पति-पत्नी के साथ संबंध बेहतर रहेंगे। आपको हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-बसंत पंचमी को घर लाए ये चीजें, खुल जाएंगे तरक्की के दरवाजे

Exit mobile version