Home एस्ट्रो सूर्य और चंद्र ग्रहण इन 3 राशि वालों की खोलेंगे किस्मत, बेहद...

सूर्य और चंद्र ग्रहण इन 3 राशि वालों की खोलेंगे किस्मत, बेहद खास रहेगा ये महीना

साल के आखिरी चंद्र ग्रहण और सूर्य ग्रहण अक्टूबर के महीने में ही लगने वाले हैं जिसका प्रभाव इन तीन राशियों पर बहुत ही अच्छा रहेगा। 29 अक्टूबर को चंद्र ग्रहण लगेगा और 14 अक्टूबर को सूर्य ग्रहण लगेगा। इस महीने में दो ग्रहण देखने को मिलेंगे।

0
astrology grah

Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। अक्टूबर का महीना शुरू हो चुका है। कुछ राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना बहुत ही शुभ रहने वाला है। हिंदू धर्म में सूर्य और चंद्र को देव माना जाता है। जब इन दोनों देव पर ग्रहण लगता है तो इन्हें बहुत कष्ट होता है इसका असर मानव जीवन पर भी पड़ता है। साल के आखिरी चंद्र ग्रहण और सूर्य ग्रहण अक्टूबर के महीने में ही लगने वाले हैं जिसका प्रभाव इन तीन राशियों पर बहुत ही अच्छा रहेगा। 29 अक्टूबर को चंद्र ग्रहण लगेगा और 14 अक्टूबर को सूर्य ग्रहण लगेगा। इस महीने में दो ग्रहण देखने को मिलेंगे।

सिंह राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य और चंद्र ग्रहण सिंह राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ रहेगा इस दौरान भाग्य पूरा साथ देगा। करियर के लिए तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। बिगड़े हुए सभी काम बनेंगे आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिलेगा।

मिथुन राशि: नौकरी पैसा लोगों के लिए यह दोनों ही ग्रहण बहुत ही खास रहने वाले हैं प्रमोशन का शुभ समाचार मिल सकता है। कारोबारी के लिए यह समय बहुत ही सुखद रहेगा। अटका हुआ धन प्राप्त होगा।

तुला राशि: अक्टूबर में सूर्य और चंद्र ग्रहण के असर से अटके काम बनने लगेंगे। अचानक कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Read More-पितृपक्ष में भूलकर भी ना करें ये गलतियां, नाराज हो जाएंगे पितर

Exit mobile version