Friday, March 1, 2024

शनि की कृपा से अगले डेढ़ साल तक ये राशि के जातक काटेंगे मौज,पैसा आने में नहीं आएगी कोई रुकावट

Shani Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव को न्याय का देवता कहा जाता है शनि देव हर इंसान को उसके कर्मों के अनुसार फल देते हैं। शनि देव को सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है। सनी को एक रात से दूसरी राशि में गोचर करने में पूरे ढाई साल का समय लग जाता है। साल 2023 की शुरुआत में ही शनि अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश किया था और इसी राशि में वक्री अवस्था में हैं। जिसका प्रभाव इन राशि के जातक पर बहुत ही अच्छा पड़ने वाला है और यह राशि जातक शनि के गोचर तक मौज ही मौज काटने वाले हैं।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातक जन्म कुंडली के 11वें घर में शनि की उपस्थिति महसूस करेंगे। शनि गोचर करने से इस राशि के जातक को तगड़ा लाभ होगा इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा। साथ ही प्रगति के अवसर प्राप्त होंगे।

तुला राशि

शनि तुला राशि में उच्च पर विराजमान है। दसवें घर में शनि की स्थिति से आपके करियर में उन्नति होगी। इस दौरान पार्टनरशिप और प्लानिंग दोनों ही शुभ साबित होंगे।

सिंह राशि

साल 2025 तक सिंह राशि वालों को अनुकूल परिणाम की प्राप्ति होगी। सातवें घर में शनि की स्थिति से व्यक्ति को विभिन्न क्षेत्रों में सफलता प्राप्त होगी। समाज में एक नई पहचान बनाएंगे।

वृषभ राशि

इस दौरान आर्थिक विकास होगा। शनि के कुंभ में गोचर करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा बच्चों की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

मेष राशि

इस दौरान तगड़ा लाभ होगा अनुकूल परिणाम प्रदान होंगे। इस समय आर्थिक लाभ होगा समाज में नई पहचान बनाने में कामयाबी मिलेगी। नौकरी की अगर तलाश कर रहे हैं तुरंत ही सफलता मिलेगी।

( Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-चंद्रमा की वजह से बना ‘ऐन्द्र योग’, करियर में मिलेगी तरक्की, छप्पर फाड़ कर होगी कमाई

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles