Home एस्ट्रो साल 2023 के आखिरी दिन तक कष्ट झेलेंगे ये राशि के लोग,...

साल 2023 के आखिरी दिन तक कष्ट झेलेंगे ये राशि के लोग, मुश्किल से गुजरेंगे दिन

गुरु की उल्टी चाल कुछ राशि के जातकों पर बहुत ही भारी पड़ने वाली है देवगुरु बृहस्पति इन राशि के जातकों पर मुश्किल के पहाड़ तोड़ देंगे। 118 दिनों तक कुछ राशि के जातक सतर्क रहे नहीं तो बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ेगा।

0
257
guru vakri 2023

Guru Vakri Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह उल्टी चाल चलता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है आज यानी 4 सितंबर को देवगुरु बृहस्पति मेष राशि में ही वक्री होने जा रहे हैं। गुरु की उल्टी चाल कुछ राशि के जातकों पर बहुत ही भारी पड़ने वाली है देवगुरु बृहस्पति इन राशि के जातकों पर मुश्किल के पहाड़ तोड़ देंगे। 118 दिनों तक कुछ राशि के जातक सतर्क रहे नहीं तो बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ेगा। गुरु ग्रह आज वक्री होकर 30 दिसंबर तक वक्री रहेंगे। आईए जानते हैं वह कौन-कौन सी राशियां है जिन पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को थोड़ा संभल कर रहना होगा क्योंकि यह दिन आपके लिए बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं यह साल आपको बहुत ही कष्ट देगा। इस समय आपका भाग्य बिल्कुल भी साथ नहीं देगा स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती हैं।

कर्क राशि

31 दिसंबर तक कर्क राशि वाले कष्ट उठाएंगे। आपको भारी नुकसान भी झेलना पड़ेगा पेशेवर जीवन में परेशानी हो सकती हैं। पिता का स्वास्थ्य भी खराब रह सकता है किसी पुरानी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं।

धनु राशि

इस अवधि के दौरान विशेष रूप से आपको सावधान रहना होगा। इस समय माता के साथ टकराव या बहस से बचें। वैवाहिक जीवन में भी दिक्कते आ सकती हैं आर्थिक संकट का सामना करना पड़ेगा।

सिंह राशि

छोटी या लंबी दूर की यात्रा में आपको कठिनाई झेलनी पड़ेगी। वैवाहिक जीवन में परेशानियां रहेगी खर्च ज्यादा बढ़ेगा। गुरु की उल्टी चाल आप पर भारी पड़ने वाली है।

वृषभ राशि

स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। शत्रुओं से थोड़ा सावधान रहें। घरेलू जीवन में आ रही गलतियां आने वाले समय में भारी पड़ सकती हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-इन 3 दिनों में गाय को रोटी खिलाने से घर में होती है बरकत, कोसो दूर चली जाती है दरिद्रता