Home एस्ट्रो पितृपक्ष में चमकेगी इन 5 राशि वालों की किस्मत, बनाने जा रहा...

पितृपक्ष में चमकेगी इन 5 राशि वालों की किस्मत, बनाने जा रहा बेहद दुर्लभ संयोग

30 साल बाद पितृपक्ष में सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है इसके अलावा अमृत सिद्धि योग एक साथ बन रहे हैं। पितृ पक्ष पर इन दो शुभ योगों का एक साथ बना पांच राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ माना जा रहा है।

0
Pitru Paksha 2023

Pitru Paksha 2023: पितृपक्ष शुरू होने वाले हैं और पितरों को मनाने के लिए श्रद्धा वगैरा करना बहुत ही विशेष माना जाता है। पितृपक्ष भाद्रपद पूर्णिया से शुरू होते हैं और अश्वनी मास की अमावस्या को समाप्त होते हैं। पितृपक्ष 29 सितंबर से शुरू होकर 14 अक्टूबर तक चलेंगे। इस दौरान लोग अपने पितरों की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान और तर्पण करते हैं। 30 साल बाद पितृपक्ष में सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है इसके अलावा अमृत सिद्धि योग एक साथ बन रहे हैं। पितृ पक्ष पर इन दो शुभ योगों का एक साथ बना पांच राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ माना जा रहा है।

कुंभ राशि: आप बड़ी राहत महसूस करेंगे आपकी आय बढ़ेगी आप अच्छा काम करेंगे और तारीफ पाएंगे लंबे समय के बाद आप सुकून के पल जिएंगे।

कर्क राशि: आप इन योजनाओं पर काम करेंगे और सफल होंगे। प्रतिष्ठा बढ़ेगी वहां या संपत्ति खरीदने का सपना पूरा होगा। कर्क राशि वाले जातकों को नौकरी में बड़ा पद मिल सकता है।

मेष राशि: उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। मित्र और परिवार का प्यार और साथ मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी व्यापार का विस्तार रहेगा।

मिथुन राशि: आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। जीवन मे हर तकलीफों से सामना करने की क्षमता रहेगी। नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है आपकी कार्य कुशलता बढ़ेगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP varta news इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-भूलकर भी घर में ना लगाए ये 4 प्रतिमाएं, सिर्फ मंदिर में ही करें पूजा

Exit mobile version