Thursday, July 25, 2024

रोज सुबह कौवे का घर के बाहर बोलना होता है शुभ या अशुभ? जाने कैसे मिलते हैं संकेत

Crow In Shakun Shashtra: कौवा का घर के बाहर बोलना तो आम बात होती है लेकिन रोजाना बोलना या किसी घटना का संकेत देता है। शगुन शास्त्र में कौवे को लेकर भी शगुन और अपशगुन के बारे में बताया गया है। धार्मिक ग्रंथो में कौवे को शनिदेव का वाहन माना जाता है कुछ लोग इसे यम का दूत भी मानते हैं। आइए आगे आर्टिकल में कौवे से जुड़े शुभ और अशुभ संकेतों के बारे में जानते हैं।

जाने कौवे से जुड़े ये शुभ और अशुभ संकेत

-शास्त्रों के अनुसार यदि आपके घर के बाहर कौआ रोज सुबह-सुबह आकर बोलता है तो व्यक्ति का मान सम्मान बढ़ता है कौवे का सुबह-सुबह बोलना बहुत ही शुभ माना जाता है।

-शास्त्रों के अनुसार यदि आपके बालकनी में कौवा रोटी या तिनके का टुकड़ा लेकर आ जाए तो बहुत ही शुभ माना जाता है। इसका मतलब होता है कि आपके घर में खुशियां आने वाली है। आप बहुत जल्द तरक्की के रास्ते पर चल पड़ेंगे।

शगुन शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति कौए को खाना दे और कौंवा आपके सामने ही खाना खा ले तो समझ लेना कि आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो गई। अचानक आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

-अगर आप कहीं बाहर जा रहे हैं और आपको सड़क के किनारे कौवा पानी पीता दिखे तो बहुत ही शुभ माना जाता है। इसका अर्थ है कि व्यक्ति को बहुत जल्द धन लाभ होने वाला है।

-शगुन शास्त्री के अनुसार अगर कोई व्यक्ति कहीं काम से बाहर जा रहा है तो रास्ते में उसे कौवे की आवाज सुनाई दे तो बहुत ही शुभ होता हैं। समझ लीजिए कि आपका काम पूरा होने वाला है।

(Disclaimer; यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-बहुत जल्द शनि और बुध मिलकर इन राशि वालों पर बरपाएंगे कहर, छा जाएंगे संकट के बादल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles