Home एस्ट्रो लक्ष्‍मी नारायण योग बनने से बदलने वाली है इन राशि वालों की...

लक्ष्‍मी नारायण योग बनने से बदलने वाली है इन राशि वालों की किस्मत

वहीं अब 25 जुलाई 2023 को बुध गोचर करके सिंह राशि में गोचर करने वाले हैं. सिंह राशि में बुध शुक्र की युति 7 अगस्त तक कायम रहेगी. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए बुध शुक्र की युति लक्ष्मी नारायण योग बनाएगी.

0
Lakshmi Narayan

Budh Shukra Yuti in Singh 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह नक्षत्रों की स्थिति में बदलाव लोगों के जीवन पर बहुत ही अधिक प्रभाव डालती है. कोई भी ग्रह जब गोचर करता है, तो लोगों के जीवन में उसका प्रभाव पड़ता है, चाहे वह शुभ हो या फिर अशुभ. इसी के साथ ही इससे बनने वाली ग्रहों की युति भी लोगों के जीवन पर प्रभाव डालती हैं. बीते 7 जुलाई 2023 को शुक्र ग्रह सिंह राशि में गोचर कर रही. तो वहीं अब 25 जुलाई 2023 को बुध गोचर करके सिंह राशि में गोचर करने वाले हैं. सिंह राशि में बुध शुक्र की युति 7 अगस्त तक कायम रहेगी. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए बुध शुक्र की युति लक्ष्मी नारायण योग बनाएगी.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए लक्ष्मी नारायण योग बहुत शुभ है. इन लोगों को धन लाभ होगा. पैसा मिलेगा आय में बढ़ोतरी होगी. पदोन्नति मिलेगी. किसी काम में सफलता मिलेगी. कार्य क्षेत्र में तारीफ होगी. कारोबार में लाभ होगा.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए लक्ष्मी नारायण योग फायदा देने वाला है. किस्मत का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. काम में सफलता मिलेगी. सुख प्राप्त होगा. जीवन में सुख समृद्धि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी.

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए बहुत अच्छी योजनाएं बन रहे हैं. अटके हुए काम पूरे होंगे धन लाभ होगा. आर्थिक समस्याएं दूर होंगी. मुनाफा मिलेगा. बड़ी डील पक्की हो सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. … इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More-Astro Tips: घर में इन 5 चीजों के आने से रातोरात ही दूर हो जाती है कंगाली, पैसों के लिए नहीं झेलनी पड़ती है परेशानी

Exit mobile version